​हम 'दबंग' ३ के मेकिंग से संतुष्ट है  - अरबाज़ खान

​हम 'दबंग' ३ के मेकिंग से संतुष्ट है - अरबाज़ खान

​हम 'दबंग' ३ के मेकिंग से संतुष्ट है - अरबाज़ खान

सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का कहना है कि 'दबंग' ३ के मेकिंग से वे और उनकी पूरी टीम संतुष्ट है।

शनिवार ३० नवंबर को  सलमान खान की फिल्म 'दबंग' ३ का नया सौंग 'मुन्ना बदनाम हुआ' रिलीज किया गया। यह सौंग लॉन्च इवेंट काफी हिट रहा। अरबाज खान, साईं मांजरेकर, प्रभु देवा, वरीना हुसैन, साजिद-वाजिद और अन्य लोगों के साथ सलमान खान की उपस्थिति ने इवेंट में चार चाँद लगा दिए।

इस इवेंट मे अरबाज़ ने 'दबंग' ३ कि मेकिंग के बारे मे बताया, वे कहते है कि, ''  'दबंग'  फ्रेंचाईजी हमारे दिल के बहोत करीब है। इस बार हमने थोड़ा ज्यादा समय लिया क्योकि हमें स्योर होना था  अपने फिल्म पर।  हमने ये फिल्म दिलो - जान के साथ बनायीं है, और अब हम सब 'दबंग' ३ से संतुष्ट है''।

क्योकि ये फिल्म 'दबंग'  फ्रेंचाईजी का तीसरा इंस्टालमेंट है इस  पर अरबाज़ ने कहा, ''हमें ये पता था की सिर्फ दबंग फिल्म मे '३' शब्द को जोड़ने से फिल्म हिट नहीं होगी। हमने बहोत मेहनत कि है इस फिल्म को बनाने के लिए''।

आगे अरबाज़ ने दर्शको के लिए कहा , '' इस फ्रेंचाईजी के जितने भी फैन्स है या फिर जो सलमान भाई और कैरेक्टर 'चुलबुल' को चाहने वाले है, उन सब को ये फिल्म बहोत पसंद आयेगी ''।

बेहरहाल यह फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित 'दबंग' ३  सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 'दबंग' ३,  २० दिसंबर में रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a Comment

OPEN IN APP