'मुन्ना बदनाम' सॉन्ग बहुत ही चैलेंजिंग था क्योंकि 'मुन्नी बदनाम' पहले से एक पॉपुलर सॉन्ग था- अरबाज खान

'मुन्ना बदनाम' सॉन्ग बहुत ही चैलेंजिंग था क्योंकि 'मुन्नी बदनाम' पहले से एक पॉपुलर सॉन्ग था- अरबाज खान

'मुन्ना बदनाम' सॉन्ग बहुत ही चैलेंजिंग था क्योंकि 'मुन्नी बदनाम' पहले से एक पॉपुलर सॉन्ग था- अरबाज खान

शनिवार को सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म "दबंग 3" का 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग लॉन्च किया गया। सॉन्ग लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अरबाज खान ने कहा कि "मुन्ना बदनाम" सॉन्ग बहुत बड़ा चैलेंज था क्योंकि मुन्नी बदनाम पहले से ही एक पॉपुलर और बहुत हिट सॉन्ग है।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए अरबाज ने कहा, "नया क्या है बस मुन्नी को मुन्ना कर दिया गया है। ये एक बहुत बड़ा चैलेंज था क्योंकि मुन्नी बदनाम पहले से ही पॉपुलर और बहुत ही हिट और आइकॉनिक सॉन्ग है, और लोगों के जहन में आजतक बसता है। थोड़ा सा चैलेंजिंग था, लेकिन गाने के लिए सलमान बहुत ही कांफिडेंट थे। हम डिस्कस कर रहे थे कि इस फिल्म का आइटम सॉन्ग अच्छा होना चाहिए। क्योंकि दबंग की फ्रेंचाइजी में हमने मुन्नी बदनाम के बाद फेवीकोल सॉन्ग दिया था, और दोनों बहुत ही अच्छे सॉन्ग थे। मैं एक ऐसा गाना देना चाहता था ताकि लोगों को लगे कि हर बार दबंग में एक ऐसा गाना आता है जो हिट लिस्ट में शामिल हो जाता है।"

"हम मुन्नी बदनाम के टक्कर का एक सॉन्ग ढूंढ रहे थे और एक दिन सलमान ने मुझे कॉल किया और कहा कि मुझे मुन्नी बदनाम के टक्कर का सॉन्ग मिल गया है 'मुन्ना बदनाम'। तो मैंने सलमान से कहा कि ये क्या है मजाक चल रहा है क्या?, लेकिन फिर सलमान ने मुझे बताया और मैने कहा कि ठीक है अगर गाना अच्छा नहीं हुआ तो हम इसे नही रखेंगे क्योंकि हम रिमिक्स नही कर रहे हैं और हमें पीछे जाकर कोई सॉन्ग रीक्रिएट करने की जरूरत नहीं है। फिर मैंने सलमान से कहा कि हम इसके ऊपर काम करना शुरू कर सकते हैं, और फिर इस गाने को हमने दो-तीन लोगों को दिया।"

"ललित पंडित ने मुन्नी बदनाम सॉन्ग किया था, इसलिए हमने उन्हें ये सॉन्ग करने के लिए दिया, उनके अलावा हमने साजिद-वाजिद को भी ये सॉन्ग करने को दिया, और हमने उनसे कहा कि जिसका भी गाना अच्छा लगेगा हम उसी गाने को रखेंगे। फिर हमने फाइनली साजिद-वाजिद के गाने को सेलेक्ट किया, ललित पंडित का गाना अच्छा था लेकिन हमें साजिद-वाजिद का गाना ज्यादा पसंद आया। पहले वर्जन के ऊपर दो-तीन वर्जन बने तो जो फाइनल वर्जन था उसे सुनकर मैंने सलमान से कहा कि ये गाना सही है हम इसी के साथ आगे जाते हैं।"

Leave a Comment

OPEN IN APP