बच्चे के जन्म लेने पर एक माँ का भी जन्म होता है - जेनेलिया डिसूज़ा

बच्चे के जन्म लेने पर एक माँ का भी जन्म होता है - जेनेलिया डिसूज़ा

बच्चे के जन्म लेने पर एक माँ का भी जन्म होता है - जेनेलिया डिसूज़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा का कहना है कि जब बच्चे जन्म लेते है तो एक माँ का भी जन्म होता है।

जेनेलिया डिसूज़ा ने कई तेलगु, हिन्दी, तमिल, कन्नड़ व मलयालम फ़िल्मों में अभिनय किया है। एक पेन के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय के चलते मिली प्रसिद्धि के बाद उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'तुझे मेरी कसम' (२००३) से की थी। ये फिल्म रितेश देशमुख कि भी पहली फिल्म थी। जिसके बाद साल २०१२, ३ फरवरी को रितेश और जेनिलिया ने शादी कर ली थी। साल २०१४, २५ नवंबर को जेनिलिया पहली बार माँ बनी जिनका नाम उन्होंने रियान रखा है। जेनिलिया ने दूसरी बार साल २०१६, १ जून को एक और बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम राहिल है।

शुक्रवार २९ नवम्बर २०१९ मुंबई मे जेनेलिया डिसूज़ा अपने बच्चो के साथ पहोची एक्टर सचिन जोशी और एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा के बेटे शिवांश जोशी के बर्थडे पार्टी पर। जहाँ एक पत्रकार ने जेनिलिया से पूछा कि कितना स्पेशल होता है एक माँ के लिए उसके बच्चे का जन्म दिन ?  इसपर जेनिलिया ने कहा, '' ये बहोत ही स्पेशल दिन होता है क्योकि जब एक बच्चे का जन्म होता है तो उसी पल एक माँ का भी जन्म होता है ''।

आगे जेनिलिया ने कहा,'' मैं बहोत ही उत्साहित हूँ यहाँ इस बर्थडे पार्टी मे आकर। मैं दिल से सचिन और उर्वशी के बेटे शिवांस को आशीर्वाद देती हूँ कि उसे ज़िन्दगी कि सारी खुशियां मिले''।

बेहेरहाल जेनिलिया एक लम्बे इंतज़ार के बाद अब बॉलीवुड मे वापसी करने वाली है, पर अब तक उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Leave a Comment

OPEN IN APP