भूमि पेडनेकर ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट की

भूमि पेडनेकर ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट की

भूमि पेडनेकर ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट की

भूमि पेडनेकर इन दिनों 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म "पती पत्नी और वो" के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। इसके साथ ही भूमि ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की है। फिर का टाइटल "दुर्गादेवी" है, और यह एक स्केरी थ्रिलर फिल्म है।

भूमि ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। भूमि ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर के साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्लाकार्ड लेकर खड़े है।

फोटो को शेयर करते हुए भूमि ने इसे कैप्शन दिया, "आपके साथ ये न्यूज शेयर करने के लिए मैने बहुत समय तक इंतजार किया। आपके साथ मैं अपनी नेक्स्ट फिल्म अनाउंस करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ #दुर्गादेवी। स्केरी थ्रिलर फिल्म जनवरी में फ्लोर पर जाएगी। मुझ पर विश्वास करने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय सर। मैं इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूँ। अशोक सर आपके साथ कोलैबोरेट करने का इंतजार नही कर पा रही हूँ। मुझे आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है।"

फिल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में है। फिल्म की शूटिंग जनवरी मिड में शुरू होगी। 'दुर्गावती' का डायरेक्शन अशोक करेंगे और इसके प्रजेंटर अक्षय कुमार और भूषण कुमार हैं। जबकि प्रड्यूसर विक्रम मल्होत्रा है।

भूमि पेडनेकर को आखिरी बार फिल्म "सांड की ऑख" में देखा गया था, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलावा भूमि जल्द ही "पती पत्नी और वो" में दिखाई देगी, जिसमें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी लीड रोल में है।

Leave a Comment

OPEN IN APP