मेरे परिवार मे कैंसर  का नाम लेना भी मना था - ताहिरा कश्यप

मेरे परिवार मे कैंसर का नाम लेना भी मना था - ताहिरा कश्यप

मेरे परिवार मे कैंसर का नाम लेना भी मना था - ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कहा है कि उनके घर पर कैंसर का नाम लेना भी मना था।

एक्टर आयुष्मान खुराना कि पत्नी प्रोफेसर, राइटर एंड थिएटर डायरेक्टर ताहिरा कश्यप ने कुछ समय पहले ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीतकर सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब हाल ही में ताहिरा ने मेंटल हेल्थ को लेकर बात की। ताहिरा ने बताया कि मेंटल हेल्थ और कैंसर पर बात करना कितना जरूरी है। ताहिरा ने इस दौरान अपने ब्रेस्ट कैंसर की एक्सपीरियंस को भी शेयर किया।

ताहिरा कश्यप हाल ही मे पहोची एक हेल्थ अवेर्नेस इवेंट पर जहाँ उन्होंने मीडिया से कहा, '' आज भी छोटे शहरो मे औरतें अपने फैमिली से बात तक नहीं करती ब्रेस्ट कैंसर के बारे मे, ये बहोत ही खतरनाक है। एक चेकअप तक नहीं हो पाता औरतों का। मेरे परिवार मे भी कैंसर का नाम तक लेना मना था,  जब कि बचपन से ही बच्चों को कैंसर के बारे मे जानकारी देनी चाहिए इसमें कोई गलत बात नहीं है''।

ताहिरा ने आगे कहा, '' आपको मेन्टल लेवल पर खुश रहना जरुरी है। जब मुझे कैंसर हुआ था, तब मैं बहोत ही नेगिटिव पर्सन थी। मैं बस रिगरेट फील करती थी जो सही नहीं है। शायद उस वजह से भी बीमारियां होती है,  तो हमेशा खुश रहिये और खुल कर कैंसर पर बातें कीजिये ''।

बेहरहाल ताहिरा कश्यप अब तैयार है अपने  पति  आयुष्मान खुराना को डायरेक्ट करने के लिए, ये  ताहिरा की पहली डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म होगी। इस फिल्म का नाम 'शर्मा जी की बेटी'  रखा गया है।

Leave a Comment

OPEN IN APP