लव स्टोरीज बनती आ रही हैं और बनती रहेंगी- सिद्धार्थ मल्होत्रा

लव स्टोरीज बनती आ रही हैं और बनती रहेंगी- सिद्धार्थ मल्होत्रा

लव स्टोरीज बनती आ रही हैं और बनती रहेंगी- सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का कहना है कि हमारे हिन्दुस्तान में लव स्टोरीज बनती आ रही हैं और बनती रहेंगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बुधवार को मुंबई में अपने को-एक्टर रितेश देशमुख और फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी के साथ 'मरजावां' के प्रमोशन के लिए मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

मरजावां के बारे में बात करते हुए, एक्टर सिद्धार्थ ने कहा, "हमारी फिल्म एक लव स्टोरी है और यह एक युनिवर्सल है। चाहे वह मल्टीप्लेक्स में हो या सिंगल स्क्रीन थिएटर में। हिन्दुस्तान में लव स्टोरीज बनती आ रही हैं और बनती रहेंगी। यह एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी है।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​ फिल्म "एक विलेन" के बाद दूसरी बार रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देगें। उनका कहना है कि रितेश उन लकी एक्टर्स में से है जिसे इस तरह का चैलेंजिंग किरदार निभाने का मौका मिलता है।

सिद्धार्थ ने कहा, "मुझे लगता है कि रितेश देशमुख को पहले इस तरह के अवतार में नहीं देखा गया होगा। रितेश उन लकी एक्टर्स में से है जिसे इस तरह का चैलेंजिंग किरदार निभाने का मौका मिलता है। और वह पहले ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने एक निगेटिव शेड में अभिनय किया है, जो इसे बहुत इंट्रेस्टिंग, इंटरटेनिंग और मेनसिंग बनाता है। मैं बहुत एक्साइटेड था जब मैंने सीजी (कम्प्यूटर ग्राफिक) में उनका फाइनल परफॉरमेंस देखा तो मैं बहुत इंटरटेन हुआ था। मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं कि लोग आए और रितेश की परफॉरमेंस को देखें।”

'मरजावां' का डायरेक्शन मिलाप जावेरी ने किया है और इसमें रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP