18 नवंबर को रिलीज़ होगा "गुड न्यूज" का ट्रेलर

18 नवंबर को रिलीज़ होगा "गुड न्यूज" का ट्रेलर

18 नवंबर को रिलीज़ होगा "गुड न्यूज" का ट्रेलर

गुुुड न्यूज के मेेेेकर्स ने गरूवार को बैक टू बैक फिल्म का तीन पोस्टर जारी किया था। पोस्टर रिलीज करने के बाद, मेेेेकर्स ने आज ट्रेलर की रिलीज़ डेट की भी अनाउंसमेंट की।

धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज़ होने की डेट अनाउंस की। उन्होंने लिखा, “क्या हमने आपको सोमवार का बेसब्री से इंतजार करने के लिए एक रीजन दिया? #गुडन्यूज ट्रेलर 18 नवंबर को।"

अक्षय कुमार ने तीनों पोस्टर्स को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार दो बेबी बंप के बीच फसे हुए नजर आ रहें हैं। अक्षय द्वारा शेयर किए हुए दूसरे पोस्टर में दिलजीत दो बेबी बंप के बीच फसें दिखाई दे रहे हैं। वहीं तीसरे पोस्टर में अक्षय और दिलजीत पोस्टर में करीना और कियारा के बेबी बंप के बीच फसें दिखाई दे रहे हैं। अक्षय और दिलजीत के चेहरे का एक्सप्रेशन काफी फनी लग रहा है।

फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। गुड न्यूज एक अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है।

फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। इसे हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करन जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP