कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू की

कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू की

कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू की

कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली रोमांटिक फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू कर दी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। फिल्म की शूटिंग के लिए कार्तिक कल चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए थे।

चंडीगढ़ जाने से पहले कार्तिक ने करण जौहर के घर जाकर उनका आशीर्वाद लिया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण के साथ एक पोस्ट भी शेयर किया। फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "मां दा लाडला चंडीगढ़ निकल गया। दोस्ताना 2; ये धर्मा का वो रिवाज है जिसे हर एक्टर को धर्मा प्रोडक्शन की कोई भी फिल्म शुरू करने से पहले करना चाहिए।"

वहीं शूटिंग शुरू होने की भी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए कार्तिक ने अपनी फोटो क्लैपबोर्ड के साथ शेयर की, और इसे कैप्शन दिया, "#दोस्ताना 2 बिगिन्स।"

इस फिल्म में कार्तिक के अलावा जाह्नवी कपूर और लक्ष्य भी लीड रोल में है। कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर पहली बार एकसाथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से लक्ष्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह 2008 में आई फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है। 'दोस्ताना' में प्रियंका चोपड़ा जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

'दोस्ताना 2' को कोलिन डी कुन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं, और प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं। दोस्ताना 2 में जाह्नवी और कार्तिक भाई-बहन का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में कार्तिक और जाह्नवी का सेम लव इंटरेस्ट लक्ष्य होने वाले है।

फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP