अपने मम्मी और पापा दोनों के साथ काम करना चाहती है श्रिया पिलगांवकर

अपने मम्मी और पापा दोनों के साथ काम करना चाहती है श्रिया पिलगांवकर

अपने मम्मी और पापा दोनों के साथ काम करना चाहती है श्रिया पिलगांवकर

मिर्जापुर एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर जल्द ही अली फजल के साथ नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म 'हाउस अरेस्ट' में नजर आएंगी। फिल्म 15 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

अपनी फिल्म 'हाउस अरेस्ट' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए श्रिया ने कहा कि अगर मौका मिले तो मैं अपने मम्मी और पापा दोनों के साथ काम करना चाहूंगी।

श्रिया पिलगांवकर की मां सुप्रिया पिलगांवकर भी टेलीविजन जगत की एक जानी मानी एक्टर है, जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अपनी मां के साथ काम करना चाहती है तो श्रिया ने कहा, "मैंने अपनी मम्मी के साथ एक शॉर्ट फिल्म 'जय माता दी' की है, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। अगर मौका मिले तो मैं अपनी मम्मी और पापा दोनों के साथ काम करना चाहूंगी।"

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा, "अभी तो हाउस अरेस्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। उसके बाद 'भांगड़ा पा ली' है, जिसमें सनी कौशल भी है, फिल्म में मैं एक पंजाबी लड़की का किरदार निभा रही हूं। इस प्रोजेक्ट के लिए मैंने ढोल बजाना भी सीखा है, जो बहुत ही मजेदार एक्सपीरियंस था।"

"अगले साल मेरी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' रिलीज होगी, जो मेरी तमिल तेलुगु डेब्यू है। मैं अनुभव सिन्हा के साथ एक फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' कर रही हूं। दो प्रोजेक्ट्स और है जिसके बारे में मैं अगले साल बात करूंगी।"

Leave a Comment

OPEN IN APP