अक्षय कुमार का पहला म्युजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज हुआ

अक्षय कुमार का पहला म्युजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज हुआ

अक्षय कुमार का पहला म्युजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज हुआ

सुपरस्टार अक्षय कुमार का पहला म्युजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज हो गया है। इस वीडियो सॉन्ग में अक्षय के साथ कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन नजर आ रही है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने पहले म्युजिक वीडियो को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "बहुत समय पहले से इस इंडस्ट्री में होते हुए, मैने अपना पहला म्युजिक वीडियो बनाने के लिए डिसाइड किया क्योंकि कुछ चीजें एक्सप्लेन करने से ज्यादा अच्छी महसूस करने में लगती है।"

यह एक सैड रोमांटिक सॉन्ग है। इस म्युजिक वीडियो की कहानी यकीनन आपके दिल को छू जाएगी। वीडियो की शुरुआत नुपूर के एक्सिडेंट से होती है। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल लाया जाता है, जहां नुपूर का इलाज अक्षय करते हैं। नुपूर को देखकर अक्षय उनके साथ में बिताए हुए पलों को याद करते हैं। वहीं होश आने पर नुपूर भी अक्षय के साथ बिताए पलों को याद करती है।

उसके बाद कहानी में एक ट्विस्ट दिखाया गया है जहां पास्ट में अक्षय और नुपूर एक दूसरे से बेहद प्यार करते रहते हैं लेकिन नुपूर की फैमिली के कारण अक्षय को नुपूर का साथ छोड़ना पड़ता है। सॉन्ग के एंड में पता चलता है कि नुपूर और अक्षय दोनों की शादी किसी और के साथ हो चुकी है, और दोनों एक बार फिर एक दूसरे से अलग होने के लिए मजबूर है।

इस सॉन्ग को बी प्राक ने गाया है, लिरिक्स जानी के है, और कंपोज भी जानी ने ही किया है। सॉन्ग की शूटिंग मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में हुई है। वीडियो का डायरेक्शन अरविंद खैरा ने किया है।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/hMy5za-m5Ew

Leave a Comment

OPEN IN APP