अयोध्या मामले में बॉलीवुड सितारों ने दी प्रतिक्रियाएं

अयोध्या मामले में बॉलीवुड सितारों ने दी प्रतिक्रियाएं

अयोध्या मामले में बॉलीवुड सितारों ने दी प्रतिक्रियाएं

काफी सालों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या की विवादित जमीन पर फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने फैसले में कहा है कि विवादित जमीन हिंदुओं को दी जाएगी। और मुस्लिमों को मस्जिद बनाने के लिए 5 एकड़ जमीन दी जाएगी।

फैसले को स्वीकार करने और शांति बनाए रखने के लिए बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

अयोध्या का फैसला आने से पहले स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, "रघुपति राघव राजा राम.. सब को सन्मति दे भगवान।"

अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम। सबको सन्मति दे भगवान।"

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर लिखा, "आज, न हिंदू बन के सोचना,न मुसलमान बन के सोचना,आज मेरी जान,हिंदुस्तान बन के सोचना।"

एक्टर कुणाल कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर लोगों से ट्वीट कर कहा कि इस फैसले को स्वीकार करे, शांति बनाए रखे और एक अच्छे भारत का निर्माण करें।

फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा, "मेरी आप सभी लोगों से रिक्वेस्ट है कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। जो भी फैसला हो चाहे आपके पक्ष या विपक्ष में उसे स्वीकारें। हमारे भारत को इन सबसे ऊपर निकलने की जरूरत है। जय हिंद।"

इसी तरह बॉलीवुड के अन्य सितारें तापसी पन्नू, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, चेतन भगत और विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर लोगों से अपील की कि इस फैसले को शांति के साथ स्वीकार करें।

Leave a Comment

OPEN IN APP