मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि कैरेक्टर का रोल कितना बड़ा है- श्रिया पिलगांवकर

मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि कैरेक्टर का रोल कितना बड़ा है- श्रिया पिलगांवकर

मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि कैरेक्टर का रोल कितना बड़ा है- श्रिया पिलगांवकर

श्रिया पिलगांवकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउस अरेस्ट' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। फिल्म 15 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

मीडिया से बातचीत करते हुए श्रिया ने कहा कि वो अपनी फिल्मों का चुनाव करते समय यह नही देखती की उस कैरेक्टर का रोल कितना बड़ा है।

श्रिया पिलगांवकर एक एक्टर होने के साथ ही एक राइटर और डायरेक्टर भी है। जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी फिल्मों का चुनाव किस तरह करती हैं, तो उन्होंने कहा, "मैं बहुत ही सूझबूझ के साथ फिल्में सेलेक्ट करती हूं। उस कैरेक्टर की जर्नी और ग्राफ को देखना मेरे लिए बहुत इंपॉर्टेंट है। मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि कैरेक्टर का रोल कितना बड़ा है। मैं किसी भी रोल को छोटे या बड़े के हिसाब से नहीं देखती। आप पंकज त्रिपाठी का ही उदाहरण देख लें वो अलग-अलग प्रोजेक्ट में अलग तरह के किरदार करते हैं। मेरे हिसाब से आप का इंपैक्ट उस फिल्म में, जितना 2 घंटे में हो सकता है उतना ही 2 मिनट में भी हो सकता है बशर्ते आप उसे अच्छे से कर पाए।"

फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए श्रिया ने कहा, "हमें शूटिंग करने में बहुत मजा आया। पूरी फिल्म की शूटिंग हमने 25 दिन में दिल्ली में की। दिल्ली का खाना बहुत ही लाजवाब था। हर दिन खाने में हम कुछ नया ट्राई कर रहे थे। दरअसल हम इसकी शूटिंग किसी के घर में कर रहे थे तो बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस था, क्योंकि वो घर हमारे लिए शूट लोकेशन भी था, और हम वही चिल करते थे, खाते थे और रेस्ट भी करते थे। तो हमारे लिए एक अलग ही एक्सपीरियंस था।"

डिजिटल प्लेटफार्म कितना चैलेंजिंग है, और कितना मजेदार लगता है इस बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा, "प्लेटफार्म कुछ भी हो, मजेदार तो कहानी लगती है। मुझे प्लेटफार्म से इतनी एक्साइटमेंट नहीं मिलती जितनी कहानी से मिलती है। शॉर्ट फिल्म हो, फिल्म हो या वेब सिरीज हो सबका एक अलग एडवांटेज होता है। वेब पर लोग आपको डायरेक्टली कमेंट करते है, और साथ ही जब वेब पर आप को लोग देखते हैं तो वे एक अपनापन महसूस करते है। अगले साल वेब पर मैं कुछ इंट्रेस्टिंग कर रही हूं। अभी उसके बारे में मैं बात नहीं कर सकती, लेकिन बहुत ही इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट है। शायद ये मौका मुझे फिल्म में नहीं मिलता जो मुझे अभी वेब पर मिल रहा है।"

Leave a Comment

OPEN IN APP