16 नवंबर को रिलीज होगा 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग का रीमेक

16 नवंबर को रिलीज होगा 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग का रीमेक

16 नवंबर को रिलीज होगा 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग का रीमेक

90 दशक में आए सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' के रीमेक वर्जन से, दिव्या खोसला कुमार का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही सामने आ चुका है। और अब सॉन्ग रिलीज होने की डेट भी अनाउंस हो गई है। 'याद पिया की आने लगी' ओरिजिनल सॉन्ग को फाल्गुनी पाठक ने गाया था, जो काफी हिट हुआ था। फाल्गुनी पाठक के इस सॉन्ग को लोग आज भी सुनना पसंद करते है।

अब इस सॉन्ग के रीमेक में दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी, मेकर्स ने दिव्या के इस सॉन्ग के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

दिव्या ने सॉन्ग के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "इट्स फाइनली आउट! मैं अपना म्यूजिक वीडियो 'याद पिया की आने लगी' को शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। सॉन्ग 16 नवंबर को रिलीज हो रहा है, उम्मीद करती हूं कि ये सॉन्ग आपको उतना ही पसंद आए जितना मुझे इसे करने में मजा आया।"

फर्स्ट लुक पोस्टर में दिव्या एक खूबसूरत ड्रेस में काफी हॉट लग रही है। उन्होंने अपने बालों को हाइलाइट करवाया है। दिव्या के इस पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इसके रीमेक वर्जन को नीति मोहन ने गाया है, और कंपोज तनिष्क बाग्ची ने किया है। जानी ने इसे लिखा है।

सॉन्ग को 'टी सीरिज' प्रोड्यूस कर रहा है। सॉन्ग 16 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा दिव्या जल्द ही फिल्म "सत्यमेव जयते 2" नजर आएंगी। इसमें दिव्या के साथ जॉन अब्राहम भी है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP