आज की ऑडियंस कुछ नया और इंट्रेस्टिंग देखना चाहती है- श्रेयस तलपडे

आज की ऑडियंस कुछ नया और इंट्रेस्टिंग देखना चाहती है- श्रेयस तलपडे

आज की ऑडियंस कुछ नया और इंट्रेस्टिंग देखना चाहती है- श्रेयस तलपडे

श्रेयस तलपडे जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म "वेलकम टू बजरंगपुर" में नजर आएंगे। श्रेयस ने मुंबई में कल अपनी फिल्म के लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत की।

मीडिया से बातचीत करते हुए श्रेयस ने कहा कि आज की ऑडियंस कुछ नया और इंट्रेस्टिंग देखना चाहती है। ऑडियंस चाहती है कि फिल्म की कहानी कुछ नयीं और अलग हो।

"वेलकम टू बजरंगपुर" में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए श्रेयस ने कहा, "फिल्म में मेरा कैरेक्टर थोड़ा बदमाश किस्म का है। मेरा कैरेक्टर गॉव का सबसे पढ़ा लिखा और होशियार है। वो गॉव की लड़कियों और भाभियों के साथ छेड़खानी भी करता है। मुझे लगता है ये बहुत ही इंट्रेस्टिंग प्लॉट है। आजकल लोग कुछ इंट्रेस्टिंग और नई तरह की फिल्में देखना चाहते हैं। ऑडियंस कुछ नई और अलग तरह की कहानी देखना पसंद करती हैं, और मुझे लगता है कि इस फिल्म की कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग है।"

फिल्म का टाइटल 2008 में रिलीज हुई फिल्म "वेलकम टू सज्जनपुर" से मिलता जुलता है। जब श्रेयस से पूछा गया कि क्या "वेलकम टू बजरंगपुर" इसका सीक्वल है, तो उन्होंने कहा कि नहीं हमारी फिल्म "वेलकम टू सज्जनपुर" का सीक्वल नहीं है।

श्रेयस ने कहा, "हमारी फिल्म वेलकम टू सज्जनपुर का सीक्वल नहीं है। हमारी कहानी बजरंगपुर नामक एक गॉव पर आधारित है। एक लड़की जो NRI है वह इंडिया आती है, अपने वेकेशन के लिए, और फिर वह उस गॉव को एडाप्ट करना चाहती है। फिल्म सीक्वल नहीं है, और हमारी कहानी उस फिल्म से एकदम ही अलग है। हमारी कहानी फिल्म के टाइटल से मैच करता है।"

फिल्म की शूटिंग कहा की जाएगी,इस बारे में बताते हुए श्रेयस ने कहा, "फिल्म की शूटिंग हम हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में करेंगे। फिल्म की अधिकतर शूटिंग हम वही करेंगे, कुछ ही सीन्स की शूटिंग हम बाहर करेंगे।"

Leave a Comment

OPEN IN APP