मोतीचूर चकनाचूर का "कैसे बनेगी सरकार" सॉन्ग रिलीज हुआ

मोतीचूर चकनाचूर का "कैसे बनेगी सरकार" सॉन्ग रिलीज हुआ

मोतीचूर चकनाचूर का "कैसे बनेगी सरकार" सॉन्ग रिलीज हुआ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के मेकर्स ने गुरूवार को फिल्म का एक मजेदार सॉन्ग 'कैसे बनेगी सरकार' सोशल मीडिया पर रिलीज किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया पर सॉन्ग को शेयर किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "एक ने की है फैन्टासियों की तैयारी और दूसरे ने अपने अरमानों की। मुबारक हो आपको ये शुभ विवाह। देखो # कैसे बनेगी सरकार।"

कैसे बनेगी सरकार एक बहुत ही मजेदार सॉन्ग है। इस वीडियो सॉन्ग में नवाज और आथिया अचानक शादी करके आ जाते हैं, जिससे पूरी फैमिली शॉक हो जाती है। उसके बाद वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों की शादी बड़ी ही धूमधाम से होती है। वीडियो में कई मजेदार सीन्स है।

इस सॉन्ग को देखकर यकीनन आप हसने पर मजबूर हो जाएंगे।

इस मजेदार गाने को विद्या गोपाल, डॉ पल्लवी श्याम सुंदर और दीपा शिरोडकर ने गाया है। लिरिक्स भारत मेनारिया के है, और कंपोज भारत-हितार्थ ने किया है।

फिल्म में नवाजुद्दीन 36 साल के पुष्पेन्द्र का किरदार निभा रहे हैं, जो शादी करना चाहता है, और आथिया जो अनीता का किरदार निभा रही है, ऐसे लड़के से शादी करने के सपने देखती है, जो उन्हें विदेश लेकर जाए।

देबा मित्रा बिश्वाल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विभा चिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा, करुणा पांडे, संजीव वत्स, अभिषेक रावत, सपना सैंड और उषा नागर भी हैं।

इस फिल्म को देबा मित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट किया हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/ETtvtvfd7io

Leave a Comment

OPEN IN APP