खुदा हाफिज  में विद्युत के अपोजिट नजर आएंगी शिवालिका ओबेरॉय

खुदा हाफिज में विद्युत के अपोजिट नजर आएंगी शिवालिका ओबेरॉय

खुदा हाफिज में विद्युत के अपोजिट नजर आएंगी शिवालिका ओबेरॉय

"ये शाली आशिकी" की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय जल्द ही विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगी। हांलाकि अभी तक उनकी पहली फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन उनकी दूसरी फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है।

रोमांटिक थ्रिलर फिल्म "ये साली आशिकी" से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही शिवालिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो खुदा हाफिज की टीम में शामिल हो गई है।

शिवालिका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "इस अमेजिंग फिल्म का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रही हूं, ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं कुमार जी को धन्यवाद देना चाहती हूं कि मेरी पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उन्हें मुझे ये मौका दिया, और मुझ पर विश्वास किया।"

'खुदा हाफिज' एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो कि 2020 में रिलीज होगी। हाल ही में विद्युत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। फिल्म की शूटिंग उज्बेकिस्तान में शुरू हो गई है।

फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रड्यूस कर रहे हैं। और इसे फारुक कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी, हालांकि अभी तक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नही की गई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जल्द ही कमांडो 3 में दिखाई देगें। इस फिल्म में विद्युत के अपोजिट अदा शर्मा नजर आएंगी। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

वहीं शिवालिका "ये साली आशिकी" में दिखाई देगी। फिल्म में वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में है। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP