2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की "लाल सिंह चड्ढा"

2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की "लाल सिंह चड्ढा"

2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की "लाल सिंह चड्ढा"

आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म "लाल सिंह चड्ढा"  का मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ ही इसकी रिलीज डेट बताई। फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

आमिर खान ने अपने 54 वें जन्मदिन पर टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक की अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म के ऑफिशियल राइट्स आमिर खान और वायकॉम ने खरीदे हैं। फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर भी लीड रोल में है।

सुपरस्टार आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मोशन पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "क्या पता हम में है कहानी, या हैं कहनी में हम।"

आमिर खान फिल्म में अपने किरदार के लिए लगभग 20 किलो वजन कम किया है। उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। फिल्म में आमिर एक सरदार की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट करने वाले है। इसे अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखा गया है। वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है।

आमिर खान को आखिरी बार विजय कृष्ण आचार्य की "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" में देखा गया था, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी थे।

Leave a Comment

OPEN IN APP