बाला में मेरी और आयुष्मान की केमिस्ट्री बहुत अलग है- भूमि पेडनेकर

बाला में मेरी और आयुष्मान की केमिस्ट्री बहुत अलग है- भूमि पेडनेकर

बाला में मेरी और आयुष्मान की केमिस्ट्री बहुत अलग है- भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर जल्द ही अपकमिंग फिल्म "बाला" में नजर आने वाली है। फिल्म में भूमि के अलावा आयुष्मान खुराना और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में है।

अपनी अपकमिंग फिल्म बाला के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए भूमि ने कहा कि फिल्म बाला में आयुष्मान और उनकी केमिस्ट्री बहुत ही अलग है।

भूमि पेडनेकर ने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म "दम लगा के हाईशा" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा था कि "दम लगा के हाईशा" उनके लिए एक लाइफ चेंजिंग फिल्म है।

जब भूमि से पूछा गया कि क्या उनके लिए भी फिल्म "दम लगा के हाईशा" लाइफ चेंजिंग थी तो भूमि ने कहा, "मुझे लगता है कि आयुष्मान और मेरे दोनों के लिए ही "दम लगा के हाईशा" लाइफ चेंजिंग थी। क्योंकि वह मेरी पहली फिल्म थी। और एक ऐसी फिल्म थी जहां हो सकता था कि मेरा उस फिल्म के बाद करियर ही खतम हो जाए। आयुष्मान के लिए भी एक स्पेशल फिल्म थी। आयुष्मान बहुत ही स्पेशल रहेंगे मेरे लिए क्योंकि हम दोनों इतनी स्पेशल जरनी का हिस्सा बनें, उसके बाद हमने "शुभ मंगल सावधान" की और अब बाला भी कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि बाला से भी अच्छी कोई फिल्म हो सकती थी आयुष्मान के साथ एक बार फिर कोलैबोरेट करने के लिए।"

"बाला बहुत ही सिंपल फिल्म है, और एक ऐसी फिल्म है जो बहुत ही अलग अलग प्रकार के इमोशन्स आपके अंदर लाती है। हम दोनों फिल्म में बहुत अलग दिख रहे हैं, और हमारी केमिस्ट्री भी बहुत अलग है। फिल्मों में अधिकतर मैं और आयुष्मान एक ट्विस्ट के साथ लव स्टोरी करते है लेकिन इस फिल्म में हम दोनों रोमांटिक रूप से एक दूसरे के साथ नहीं है। मैंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि आयुष्मान के साथ काम करने में इतना मजा आता है, तो सोचा कुछ अलग काम करके देखते हैं कैसा लगता है।"

फिल्म बाला में आयुष्मान और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा, "ट्रेलर में मेरे किरदार को ज्यादा दिखाया नहीं गया है, जब आप फिल्म देखेंगे तो मेरा किरदार समझ में आएंगा। फिल्म में आयुष्मान के साथ मेरा टॉम एंड जेरी जैसा रिलेशनशिप है।"

Leave a Comment

OPEN IN APP