बाईपास रोड का 'सो गया ये जहां' सॉन्ग हुआ रिलीज

बाईपास रोड का 'सो गया ये जहां' सॉन्ग हुआ रिलीज

बाईपास रोड का 'सो गया ये जहां' सॉन्ग हुआ रिलीज

नील नितिन मुकेश की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म "बाईपास रोड" का नया सॉन्ग 'सो गया ये जहा' रिलीज हो गया है। मेकर्स नेे आज ही फिल्म का ये सॉन्ग रिलीज किया है। यह सॉन्ग फिल्म "तेजाब" का है, जिसे इस फिल्म के लिए रीक्रिएट किया गया है।

'सो गया ये जहां' सॉन्ग एक पार्टी सॉन्ग है, जिसमें नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा हैं। फिल्म के डायरेक्टर नमन नितिन मुकेश ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस सॉन्ग को शेयर किया है।

इस गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है, और राज़ आशु ने म्यूजिक दिया है। जुबिन नौटियाल और नील नितिन मुकेश ने इसे गाया गया है।

फिल्म तेजाब में यह एक सैड सॉन्ग था, जबकि इस फिल्म के लिए इस गाने को एक पार्टी सॉन्ग के रूप में तैयार किया गया है। इस सॉन्ग मे एक क्लब का सीन दिखाया गया है जहां अदा और नील एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं।

फिल्म में नील नितिन मुकेश के अलावा आदा शर्मा, सुधांशु पांडे, रजत कपूर, गुल पनाग, तृप्ति शुक्ला, मनीष चौधरी, शमा सिकंदर, ताहिर शब्बीर, पहल मानगे, एरोल पीटर मार्क्स, भावना राव, मुकेश भट्ट और राम सुजान सिंह भी है।

अपकमिंग थ्रिलर-ड्रामा फिल्म को नील नितिन मुकेश ने लिखा है। जबकि इसे नील नितिन के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को नील नितिन मुकेश ने मिराज ग्रुप के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 1 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/huXCTt-lYzs

Leave a Comment

OPEN IN APP