फिटनेस मेरा पैशन है- अनीता राज

फिटनेस मेरा पैशन है- अनीता राज

फिटनेस मेरा पैशन है- अनीता राज

अनीता राज कल मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म "मैराथन" के पोस्टर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिटनेस उनका पैशन है।

अनीता जल्द ही एक बायोपिक में नजर आएगी, जो कि एक ऐसी महिला पर आधारित है, जो अपनी फैमिली और पती को बचाने के लिए मैराथन दौड़ती है, और जीतती भी है।

अपकमिंग फिल्म में जब अनीता को पहली बार अप्रोच किया गया था, इस पर उनका क्या रिएक्शन था, इस पर बात करते हुए अनीता ने कहा, "मैने तुरंत कहा, ये फिल्म मैं कर रही हूं। मैंने कुछ पूछा भी नहीं कि कौन प्रोड्यूसर है, और कौन डायरेक्टर हैं। मुझे गीता जी ने बताया कि फिल्म में आप हो, अमित है, और प्रभाकर जी भी है। और प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आपसे मिलने आ रहे हैं। मैंने गीता से पूछा कि आप क्या बना रही हैं, उन्होंने कहा इनकी पिक्चर, बस फिर मैने तुरंत हां कर दी। मैंने उनसे कुछ नहीं पूछा, क्योंकि मैं ये कैरेक्टर करना चाहती थी।"

"फिटनेस मेरा पैशन है, और सोचिए क्या बीती होगी एक फैमिली पर जब इन्होंने मैराथन में प्राइज जीता होगा। इसलिए मैं यह फिल्म करना चाहती हूं।"

फिल्म की तैयारियों के बारे में बात करते हुए अनीता ने कहा, "तैयारियां यही होगी कि अपनी फैमिली को बचाने के लिए और अपने पती को बचाने के लिए इन्होंने क्या किया। कैसे स्ट्रगल किया। मैं इनसे पूछना चाहूंगी किस दौर से ये गुजरे कि उनको ये कदम उठाना पड़ा। इनको कुछ नहीं पता था कि मैराथन क्या होता है, ये भी नहीं पता था कि भागने से पैसे मिलते हैं और जब उन्हें पता चला कि ये भी होता है, मेरा मतलब कोई ट्रेनिंग नहीं, शूज नहीं बस यही साड़ी पहनकर, सोचिए इनमें ऐसी क्या शक्ति आयीं जो इन्होंने अपनी फैमिली के लिए किया। इन सब के लिए मुझे इस फिल्म में बहुत हार्ड वर्क करना है।"

Leave a Comment

OPEN IN APP