टैटू बॉय सॉन्ग मेरे दिल के बहुत करीब है- डायरेक्टर विजय बुटे

टैटू बॉय सॉन्ग मेरे दिल के बहुत करीब है- डायरेक्टर विजय बुटे

टैटू बॉय सॉन्ग मेरे दिल के बहुत करीब है- डायरेक्टर विजय बुटे

फिल्ममेकर विजय बुटे अपने  अपकमिंग सुपर-हॉट टैटू बॉय सॉन्ग के लिए बहुत ही एक्साइटेड है। ये वीडियो का आईडिया उन्हें एक टैटू स्टूडियो के  एडवर्टाइजमेंट के एक्सटेंशन इ रूप में सामने आया था।

सॉन्ग में सारा खान और अंगद असीजा नजर आएंगे, और इसे नदीम बाटलीवाला और ज़हिर बाटलीवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो खुद एक टैटू आइकन हैं। इस कॉन्सेप्ट के पीछे विजय का क्रिएटिव माइंड है। विजय एक डायरेक्टर और कोरियोग्राफर भी हैं। इस सॉन्ग को उन्होंने ना केवल डायरेक्टर ही किया है, बल्कि कोरियोग्राफ भी किया है। सॉन्ग की अनाउंसमेंट जब से की गई है, तब से वह चर्चा में है।

इस सॉन्ग के लिए सारा और अंगद की जोड़ी को फाइनल किया गया क्योंकि लोग उन्हें एकसाथ देखना पसंद करते है।

टैटू बॉय सॉन्ग को नदीम बाटलीवाला और जहिर बाटलीवाला के बाटलीवाला प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया गया  है।

इस सॉन्ग में सारा के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, विजय बुटे ने कहा, “इस सॉन्ग को शूट करना बहुत ही डिफिकल्ट था। यह गाना वाकई यूनीक और फ्रेश है और जहां तक मेरा ख़याल है, किसी ने भी आजतक टैटू पर कोई सॉन्ग नहीं किया है। मेरा मतलब है कि लोगों ने टैटू को स्पोर्ट करने वाले आर्टिस्ट का इस्तेमाल किया है, लेकिन टैटू के बारे में कभी कोई सॉन्ग नहीं बनाया है। सारा खान ने इस कॉन्सेप्ट को समझा और वह एक बेहतरीन सिंगर और डांसर हैं, इसलिए उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत ही अच्छा रहा।"

“इस सॉन्ग में अंगद असीजा टैटू बॉय के रूप में दिखाई देगें। वह बहुत ही टैलेंटेड हैं। नदीम के साथ काम करने के बारे में, मैं क्या कह सकता हूं, वह एक टैटू लवर है, इंडिया में या कहीं और जिस किसी के पास टैटू है, वह उन्हें जानता है। उन्होंने मुझे रचनात्मक स्वतंत्रता दी और क्रिएटिव प्रोसेस को समझा।"

विजय ने सॉन्ग और इसके कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं ये कह सकता हूं कि यह सॉन्ग टैटू के ऊपर आधारित है, इसलिए इसका नाम भी टैटू बॉय सॉन्ग है। इस सॉन्ग में एक कहानी है और यह बहोत ही अच्छी तरह से शेपअप हुई है । मैं इस फ्रेश सॉन्ग में सभी लोगों के साथ काम करके बहुत खुश हूं।"

Leave a Comment

OPEN IN APP