फिल्म पल पल दिल के पास का 'आधा भी ज्यादा' सॉन्ग आउट

फिल्म पल पल दिल के पास का 'आधा भी ज्यादा' सॉन्ग आउट

फिल्म पल पल दिल के पास का 'आधा भी ज्यादा' सॉन्ग आउट

करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास से एक और नया सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग का टाइटल है 'आधा भी ज्यादा' है। सनी देओल के बेटे करण देओल इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस नए सॉन्ग को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “एक सॉन्ग जो मीलों तक खुशियां बिखेरेगी। सॉन्ग 'आधा भी ज्यादा' की धुन में खुशीयां पाएं।"

सॉन्ग के लीरिक्स गरिमा-सिद्धार्थ के हैं, और हंस राज रघुवंशी ने अपनी आवाज दी है, और इस सॉन्ग की खास बात यह है, कि करण ने भी इस सॉन्ग से रैपिंग में अपना डेब्यू किया है।

'आधा भी ज्यादा' सॉन्ग में करण देओल का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। इस सॉन्ग की शूटिंग पहाड़ों पर की गई है। सॉन्ग में करण नए-नए लोगों से मिल रहे हैं, और उन्हें अलग अलग तरह से खुशियाँ बाटते हुए नजर आ रहे हैं। यह एक बहुत ही प्यारा सॉन्ग है, जिसमें करण कभी बच्चों को चॉकलेट देते नजर आ रहे हैं, तो कभी अनजान लोगो के साथ बैठकर बातें करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। पल पल दिल के पास करण देओल और सहर बाम्बा की डेब्यू फिल्म होने के साथ साथ करण के पिता सुपरस्टार सनी देओल की भी डेब्यू डायरेक्टिंग फिल्म है। पल पल दिल के पास का ट्रेलर रोमांस, थ्रिलर और एडवेंचर से भरपूर है।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में करण का रोमांटिक और एक्शन दोनों अवतार दिखाई दे रहा है।

फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर की "द जोया फैक्टर" और संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ के साथ क्लैश करेगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/n7kXL9GEunY

Leave a Comment

OPEN IN APP