राजकुमार राव की मेड इन चाइना के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आयीं

राजकुमार राव की मेड इन चाइना के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आयीं

राजकुमार राव की मेड इन चाइना के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आयीं

राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गयी है। फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर के रिलीज डेट की अनाउंसमेेेंट कर दी है। फिल्म का ट्रेलर आज से ठीक पॉच दिन बाद यानी की 18 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा।

मैडॉक फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।छोड़ दिया। उन्होंने लिखा, “खुलेगी बोतल और बहार निकलेगा जुगाड़ का राज। मेड इन चाइना का ट्रेलर 18 सितंबर को ... 5 डेज टू गो।"

वही राजकुमार राव ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "खुलेगी बॉटल और बाहार निकलेगा जुगाड़ का राज, मेड इन चाइना का ट्रेलर 18 सितंबर को रिलीज होगा।"

इस नए पोस्टर में एक बॉटल के अंदर फिल्म की सभी कास्ट नजर आ रही है।

मेड इन चाइना एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें बोमन ईरानी, ​​गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मिखिल मुसैल डायरेक्ट कर रहे हैं, और प्रोड्यूस दिनेश विजन कर रहे हैं।

फिल्म में राजकुमार राव का रघु का किरदार निभाएंगे और मौनी रॉय रुक्मणी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में राजकुमार राव गुजरात के एक स्ट्रगलर व्यापारी के रोल में दिखेंगे। वहीं मौनी रॉय मुंबई से हैं, और राजकुमार से शादी करने के बाद अहमदाबाद आ जाती हैं। वह राजकुमार राव को चीन जाने के लिए कहती हैं, ताकि वह व्यापार में तरक्की कर सकें। इसके बाद राजकुमार राव चीन जाते हैं।

फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किए गए हैं।पहले यह फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP