विक्की कौशल की हॉरर फिल्म 'भूत' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

विक्की कौशल की हॉरर फिल्म 'भूत' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

विक्की कौशल की हॉरर फिल्म 'भूत' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म भूत का नया पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी हुई है, और अब मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।

फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “डर में फंसे, विक्की कौशल को द हॉन्टेड शिप से बचाएं। 15 नवंबर को अपने पास के सिनेमाघरों में देखें।”

वहीं विक्की कौशल ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस नए पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "डर से दूर नहीं भाग सकते, टेरर से दूर नहीं जा सकते। मुझे भागने में मदद करें। #thehauntedship 15 नवंबर 2019 को रिलीज हो रही है।"

फिल्म का नया पोस्टर काफी डरावना लग रहा है। नए पोस्टर में विक्की कौशल पानी से बाहर आने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन विक्की के पीछे एक भूत नजर आ रहा है जिसने विक्की को पकड़ रखा है, और पानी के ऊपर विक्की का केवल हाथ नजर आ रहा है।

फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली है। फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, और इसे करण जौहर, अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

इसके अलावा विक्की कौशल शूजीत सरकार की सरदार उधम सिंह की बायोपिक और मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी नजर आने वाले है।

वही भूमि पेडनेकर भी जल्द ही फिल्म "साड़ की ऑख" और "पती पत्नी और वो" में नजर आएगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP