खतरों के खिलाड़ी फिजिकली, इमोशनली और मानसिक रूप से चैलेंजिंग है- शमिता शेट्टी

खतरों के खिलाड़ी फिजिकली, इमोशनली और मानसिक रूप से चैलेंजिंग है- शमिता शेट्टी

खतरों के खिलाड़ी फिजिकली, इमोशनली और मानसिक रूप से चैलेंजिंग है- शमिता शेट्टी

खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट रह चुकी अभिनेत्री शमिता शेट्टी बुद्धवार को अंधेरी च राजा का दर्शन करने गणपति पंंडाल पहुंची। इस दौरान मीडिया सेे बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि रियलिटी गेम शो इंटरटेनिंग है, लेकिन साथ ही फिजिकली, इमोशनली और मानसिक रूप से चैैैैलेंजिंग भी है।

खतरों के खिलाड़ी के दसवें सीजन की शूटिंग हाल ही में कम्पलीट हुई है, और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी एक बार फिर शो की होस्टिंग करने वाले हैं। पिछले महीने शूटिंग के लिए दस कंटेस्टेंट बुल्गारिया गए थे, जिनमें करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज सयाल, शिविन नारंग, धर्मेश यलैंडे, तेजस्वी प्रकाश, अदा खान, आरजे मलिश्का, अमृता खानविलकर और रानी चटर्जी जैसे नाम शामिल हैं।

शो के बारे में बात करते हुए, शमिता शेट्टी ने कहा, "खतरों के खिलाड़ी वापस आ रहा है, यह एक इंटरटेनिंग शो है। बहुत से लोगों को यह नहीं पता है कि कंटेस्टेंट के लिए उन टास्क को करना कितना मुश्किल होता है। मैंने शो में पार्टीसिपेट किया है और मैं जानती हूं कि वे फिजिकली, इमोशनली और मानसिक रूप से किस तरह के दर्द से गुजरते हैं। मैं इस नए सीजन को देखने के लिए एक्साइटेड हूं।”

बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए गणपति पंडाल में जाने के बारे में बात करते हुए, शमिता ने कहा, “मैं यहां आकर बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं, और मैं बहुत खुश महसूस कर रही हूं। मुझे लाल बाग के राजा का दर्शन करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे कम से कम अंधेरी चा राजा के दर्शन करने का मौका मिला।"

“इस बार मैं यहां मागने के बजाय, बप्पा को धन्यवाद कहने आयीं हूँ। मैं बहुत ग्रेटफुल हूं कि बप्पा ने हमारे परिवार को आशीर्वाद दिया है और उन्हें प्रोटेक्ट करते हैं। और हां, मैंने बप्पा से कुछ मांगा है, लेकिन ये मैं किसी को बताने वाली नहीं हूं।"

Leave a Comment

OPEN IN APP