फिल्म चेहरे को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं- इमरान हाशमी

फिल्म चेहरे को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं- इमरान हाशमी

फिल्म चेहरे को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं- इमरान हाशमी

इमरान हाशमी का कहना है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। फिल्म फरवरी में रिलीज़ होने वाली है। इमरान बुद्धवार को गणपति पंडाल बप्पा का दर्शन करने पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, इमरान ने कहा, "मैं फिल्म चेहरे को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। पिछले कुछ वर्षों में मेरी बहुत कम फिल्में रिलीज हुई है, लेकिन अब मुझे लगता है कि हर 2-3 महीने में मेरी एक फिल्म रिलीज होगी। इसलिए मैं अपने हर प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, क्योंकि सभी फिल्में बहुत अच्छी तरह से तैयार की गई हैं।

चेहरे एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसका डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया है और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले आनंद पंडित द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमिताभ बच्चन एक वकील की भूमिका निभाएंगे, जबकि हाशमी एक बिजनेसमैन की भूमिका में है।

फिल्म चेहरे के अलावा इमरान हाशमी जल्द ही "बार्ड ऑफ ब्लड" वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले है। यह सात एपिसोड की वेब सीरीज है।

इस वेब सीरीज में विनीत कुमार, सोभिता धुलिपाला, जयदीप अहलावत, कीर्ति कुल्हारी और रजित कपूर भी हैं।

सुपरस्टार शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस "बार्ड ऑफ ब्लड" 27 सितंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP