प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म "द स्काई इज पिंक" का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म "द स्काई इज पिंक" का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म "द स्काई इज पिंक" का ट्रेलर हुआ रिलीज

"द स्काई इज़ पिंक" के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तार और जायरा वसीम की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में लव स्टोरी से लेकर इमोशनल सीन्स भी देखने को मिल रहा है।

रॉय कपूर फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “हम प्यार में पागल, नासमझ और सब कुछ है। एक छोटी सी पिंक शेड एड करने के लिए तैयार है, आपके प्यार की शेड क्या है? इस बीच, प्रजेंटिंग द स्काई इज़ पिंक का ट्रेलर।"

वही प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर की शुरुआत प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की लवस्टोरी से होती है। हंसी, कॉमेडी और रोमांस के बीच इन दोनों में तब दूरियां आ जाती है, जब उन्हें पता चलता है कि उनकी बेटी आयशा यानी जायरा वसीम को पल्मोनरी फाइब्रोसिस है। ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है। ट्रेलर में रोमांस, लव, कॉमेडी और थोड़ी इमोशनल जर्नी की झलक भी दिखाई दे रही है।

द स्काई इज़ पिंक का डायरेक्शन शोनाली बोस ने किया है।और इसे एसके ग्लोबल और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

बॉलीवुड से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही है। वही जायरा वसीम की यह बॉलीवुड में आखिरी फिल्म होगी, क्योंकि उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को छोड़ने का फैसला लिया है।

"द स्काई इज पिंक" फिल्म राइटर और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की फेफड़ों की बीमारी थी।

यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितम्बर को वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है।

चेक आउट द ट्रेलर

https://youtu.be/prwUFBsDRLk

Leave a Comment

OPEN IN APP