कल रिलीज होगा "द स्काई इज़ पिंक" का ट्रेलर

कल रिलीज होगा "द स्काई इज़ पिंक" का ट्रेलर

कल रिलीज होगा "द स्काई इज़ पिंक" का ट्रेलर

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम की अपकमिंग फिल्म "द स्काई इज़ पिंक" के मेकर्स, कल फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने वाले है। मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें फरहान, प्रियंका, जायरा और रोहित नजर आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "इस फैमिली में हर जेनरेशन में लोग क्रेजी हैं। हम आप के लिए ला रहे हैं, द स्काई इज पिंक का ट्रेलर कल सुबह 10 बजे।"

रॉय कपूर फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने भी फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा।

द स्काई इज़ पिंक का डायरेक्शन शोनाली बोस ने किया है।और इसे एसके ग्लोबल और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

बॉलीवुड से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही है। वही जायरा वसीम की यह बॉलीवुड में आखिरी फिल्म होगी, क्योंकि उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को छोड़ने का फैसला लिया है।

"द स्काई इज पिंक" फिल्म राइटर और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की फेफड़ों की बीमारी थी।

यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितम्बर को वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है।

Leave a Comment

OPEN IN APP