साहो का नया सॉन्ग Baby Wont You Tell Me आउट

साहो का नया सॉन्ग Baby Wont You Tell Me आउट

साहो का नया सॉन्ग Baby Wont You Tell Me आउट

साउथ सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' से एक और सॉन्ग 'बेबी वांट यू टेल मी' रिलीज किया गया है। एक मिनट अड़तालीस सेकंड के इस सॉन्ग को प्रभास और श्रद्धा के साथ फिल्माया गया है। जिसमें दोनों कि खूबसूरत लवस्टोरी दिखाई दे रही है। सॉन्ग में प्रभास और श्रद्धा खूबसूरत स्थानों पर रोमांस कर रहे हैं।

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर इस नए सॉन्ग को शेयर कियाहै। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग को शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है और अलीसा मेंडोंसा, रवि मिश्रा और शंकर महादेवन ने गाया है।

इससे पहले भी फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को भी जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फैंस अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

फिल्म में प्रभास एक अंडरकवर एजेंट का किरदार निभा रहे हैं, और श्रद्धा कपूर, अमृत नायर की भूमिका में हैं, जो क्राइम ब्रांच ऑफिसर है। विलेन के किरदार में चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और बहुत से लोग दिखाई देगे।

फिल्म में अरुण विजय, वेनेला किशोर, लाल, मुरली शर्मा और एवलिन शर्मा भी हैं। इसका डायरेक्शन सुजिथ ने किया है। फिल्म को यूवी क्रिएशन्स और टी-सीरीज़ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/WHkfhbH_980

Leave a Comment

OPEN IN APP