अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी को अपनी आटोबॉयोग्राफी भेंट की

अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी को अपनी आटोबॉयोग्राफी भेंट की

अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी को अपनी आटोबॉयोग्राफी भेंट की

अनुपम खेर जिन्होंने अभी हाल ही में 'लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोविंगली' नाम की अपनी ऑटोबॉयोग्राफी लॉन्च की है। उन्होंने अपनी बुक पीएम नरेंद्र मोदी को भेट की। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पीएम मुलाकात की तस्वीरें शेयर की।

अनुपम ने लिखा, "प्रिय माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मेरी ऑटोबॉयोग्राफी शेयर करते हुए खुशी हुई। आप देश के मिलीयन लोगों को इंस्पायर करते है,और हमें देश के लिए कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं। आप से जानबूझकर जो सीखा है, उसके लिए शुक्रिया। जय हो और जय हिंद।"

ऑटोबॉयोग्राफी को ऋषि कपूर द्वारा  न्यूयॉर्क में लॉन्च किया गया था।

पीएम मोदी ने भी खेर के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए उन्हें बुक के लिए शुभकामनाएं दीं। ट्वीट में लिखा है "जाने-अनजाने में हम एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं। खुद को शिक्षित करने की प्रक्रिया कभी नहीं रुकती है। हम सभी नए चीजें डिस्कवर करते रहे। बुक के लिए अनुपम खेर को शुभकामनाएं। यकीन है कि आपके एक्सपीरियंस के बारे में पढ़कर लोग इंज्वाय करेंगे।"

अनुपम खेर ने वापस पीएम को रिप्लाई देते हुए लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी आपकी शुभकामनाओ के धन्यवाद। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।LessonsLifeTaughtMeUnknowingly."

अनुपम खेर आखिरी बार वन डे जस्टिस डिलीवर्ड और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में नजर आएं थे और इस समय वो NBC's के शो "न्यू एम्स्टर्डम" की शूटिंग न्युयॉर्क में कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP