साहो का ट्रेलर लॉन्च हुआ

साहो का ट्रेलर लॉन्च हुआ

साहो का ट्रेलर लॉन्च हुआ

प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में एक्शन और रोमांस के साथ कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है।

साहो इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक है, सुजिथ के डायरेक्शन में बनी स्पाई थ्रिलर में प्रभास, श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यूवी क्रिएशंस के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इट्स शोटाइम। प्रजेंटिंग इंडिया के सबसे बड़े एक्शन थ्रिलर साहो का ट्रेलर... साहो 30 अगस्त से सिनेमाघरों में।"

प्रभास ने भी अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को जारी किया है। प्रभास ने तमिल, तेलुगु, हिन्दी और मलयालम लैग्वेज में ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ट्रेलर में प्रभास एक अंडरकवर एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं जो 2000 करोड़ रुपये की डकैती करने वाले लोगों के पीछे की सच्चाई को सामने लाने के मिशन पर हैं। श्रद्धा कपूर, अमृत नायर की भूमिका में हैं, जो क्राइम ब्रांच ऑफिसर है।

2 मिनट 46 सेकेंड के इस ट्रेलर में उड़ती कारें, तेज रफ्तार से भागती बाइक, कार चेजिंग और जबरदस्त गोलीयो की बारिश होते दिखाई दे रही है। इसके साथ ही प्रभास और श्रद्धा का रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में विलेन के किरदार में चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और बहुत से लोग दिखाई दे रहे हैं। जिनका मुख्य उद्देश्य है, 'ए ब्लैक बॉक्स' ढूंढना, जिससे लॉकर खुलेगा, जिसमें एक बिलियन डॉलर है।

फिल्म में अरुण विजय, वेनेला किशोर, लाल, मुरली शर्मा और एवलिन शर्मा भी हैं। इसका डायरेक्शन सुजिथ ने किया है। फिल्म को यूवी क्रिएशन्स और टी-सीरीज़ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

चेक आउट द ट्रेलर

https://youtu.be/lD0-ztCFydA

Leave a Comment

OPEN IN APP