मर्दानी 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल

मर्दानी 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल

मर्दानी 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मर्दानी 2 की रिलीज डेेेट फाइनल हो गई है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउसमेंंट कर दी है। फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

मर्दानी 2 साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी का सीक्वल है। जिसमें रानी ने शिवानी शिवाजी रॉय नाम की एक पुलिस की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

यशराज फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर, रिलीज डेट की अनाउसमेंंट की है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "रानी मुखर्जी की मर्दानी 2,13 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रानी फिल्म में शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में है।"

'फिल्म मर्दानी- 2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं गोपी पुथरन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "रिलीज डेट फाइनल हो गई है...रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी। 'हिचकी' के बाद यह उनकी अगली फिल्म होगी।"

फिल्म मर्दानी की तरह ही रानी मुखर्जी इसके सीक्वल में भी एक्शन और स्टंट सीन्स करती नजर आएंगी। फिल्म सोशल मुद्दे पर आधारित है। फिल्म में विलेन का किरदार में कौन नजर आएगा, इसकी अभी अनाउसमेंंट नहीं की गई है, खबरे आ रही है, विलेन किरदार की यह डेब्यू फिल्म होगी।

इससे पहले साल 2018 में रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था।

Leave a Comment

OPEN IN APP