"बाटला हाउस" का 'साकी साकी' सॉन्ग का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

"बाटला हाउस" का 'साकी साकी' सॉन्ग का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

"बाटला हाउस" का 'साकी साकी' सॉन्ग का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

'दिलबर' सॉन्ग में अपने डांस से सब का दिल जीतने के बाद नोरा फतेही एक बार फिर फिल्म "बाटला हाउस" के सॉन्ग 'साकी साकी' से धमाल मचाने जा रही है। मेकर्स ने इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जानकारी देते हुए बताया कि गाने का टीजर कल जारी किया जाएगा। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “दिलबर के बाद, सीजन के सबसे अच्छे डांस नंबर के लिए तैयार हो जाइए, नोरा फ़तेही 'साकी साकी' में अपने सिज़लिंग प्रफॉमेंस के साथ टेम्परेचर बढ़ाने के लिए आ रही हैं। टीज़र आउट टुमॉरो।"

फिल्म 19 सितंबर 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। जहां दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था और दो को गिरफ्तार किया गया था, जबकि एक आतंकवादी भाग निकला था।

इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी लीड रोल में हैं।

यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। बाटला हाउस अक्षय कुमार की मिशन मंगल, और प्रभास की साहो से बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP