साड़ की ऑख का टीजर रिलीज हुआ

साड़ की ऑख का टीजर रिलीज हुआ

साड़ की ऑख का टीजर रिलीज हुआ

तापसी पन्नू और भूमि पाडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फ‍िल्‍म बागपत की शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है।

तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म के टीजर को शेयर किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ये तो बस शुरुआत है, क्युँकि तन बुढ्ढा होवे है मन बुढ्ढा ना होवै....।"

वही भूमि पेडनेकर ने भी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है।

टीजर में तापसी और भूमि की जबरदस्त एक्टिंग दिखाई दे रही हैं। पहली बार तापसी और भूमि बड़े पर्द पर बुजुर्ग का किरदार निभाएंगी।

1 मिनट 23 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत एक बच्ची की आवाज़ से होती है जो कहती है, हम सबने आजतक दादी-नानियों से तो बहुत कहानियां सुनी हैं, पर आज मैं आपको अपनी दादियों की कहानी सुनाऊंगी। चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर। और इसके बाद शुरू होती है शूटर दादियों की कहानी। टीजर में दिखाया गया है तापसी और भूमि एक ऐसे गांवों में रहती हैं जहां औरतों को आज भी घूंघट के अंदर रहना पड़ता है। लेकिन इन सब के बावजूद दोनों शूटिंग करती हैं।

टीजर में चंद्रो तोमर और प्रकाशी के रोल में तापसी और भूमि का किरदार दमदार लग रहा हैं।

इस फिल्म से स्क्रिप्ट राइटर तुषार हीरानंदानी, डायरेक्टिंग के फील्ड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि परमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 2019 में 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

चेक आउट द टीजर

https://youtu.be/veJZPsd7iN0

Leave a Comment

OPEN IN APP