कंगना के विवादित बयान को लेकर एकता ने माफी मांगी

कंगना के विवादित बयान को लेकर एकता ने माफी मांगी

कंगना के विवादित बयान को लेकर एकता ने माफी मांगी

एकता कपूर की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' फिल्म के एक सॉन्ग के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत की पीटीआई के एक जर्नलिस्ट के साथ बहस हो गयी थी। एकता कपूर ने इसे लेकर बुधवार को माफी मांगी।

"जजमेंटल है क्या" की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर से बहस करना कंगना रनौत के लिए भारी हो सकता है। रिपोर्टर चाहते हैं कि कंगना रनौत और एकता कपूर मीडिया से माफी मांगें। ऐसा नहीं करने पर कंगना रनौत को 'मीडिया बैन' झेलना पड़ सकता है।

कंगना ने एक जर्नलिस्ट पर आरोप लगाया कि वह जान बूझकर उनके खिलाफ घटिया बातें लिख रहे हैं। कंगना ने  रिपोर्टर से बात करते हुए कहा, 'तुम मेरी वैन में आए थे। हमने साथ लंच किया था। तीन घंटे के उस इंटरव्यू के बाद चीजें बदल गईं। मैंने मणिकर्णिका बनाकर कोई गलती की?"

एकता कपूर की बालाजी टेली फिल्म्स ने इस मामले में स्टेटमेंट जारी कर मीडिया से गुजारिश की है वो 'जजमेंटल है क्या' को लेकर नो कवरेज और मीडिया बैन जैसी बातें ना करें।

स्टेटमेंट में लिखा गया है, "जजमेंटल है क्या की एक्ट्रेस कंगना रनौत और रिपोर्टर की बहस के बारे में काफी कुछ छापा गया है। 7 जुलाई को हुआ ये इवेंट गलत मोड़ पर पहुंच गया। इस बहस में दोनों लोग अपनी-अपनी बात रख रहे थे। लेकिन ये सब कुछ हमारे इवेंट के दौरान हुआ इसलिए फिल्म के प्रोड्यूसर होने के नाते हम माफी मांगते हैं और वहां जो कुछ भी हुआ उसके लिए हमें दुख हैं। हमारी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे।"

"हमारी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। हम मीडिया से गुजारिश करते हैं कि एक घटना का असर पूरी टीम की मेहनत पर ना पड़ने दें। एक प्रोजेक्ट पर पूरी टीम की काफी मेहनत लगती है।"

अब कंगना ने तो अभी तक माफी नहीं मांगी है।

Leave a Comment

OPEN IN APP