बाटला हाउस का ट्रेलर रिलीज हुआ

बाटला हाउस का ट्रेलर रिलीज हुआ

बाटला हाउस का ट्रेलर रिलीज हुआ

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। बाटला हाउस अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो 19 सितंबर 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है।

अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया, और इसे कैप्शन दिया, "क्या देश पूर्वाग्रह से ग्रसित था या यह वाकई फ़र्ज़ी एकांउटर था? जवाब अब मिलेगा।"

ट्रेलर में जॉन की एक्टिंग और एक्शन जबरदस्त है। ट्रेलर की शुरुआत होती है जब ऑफिसर संजय (जॉन अब्राहम) कुछ स्टूडेंट्स का एनकाउंटर कर देते हैं। लेकिन बाद में एक सीनियर पुलिस अधिकारी कहते हैं कि उन्होंने संजय को सिर्फ जांच करने का आधिकार दिया था, एनकाउंटर का नहीं। संजय के खिलाफ जनता सड़कों पर मोर्चा निकालती है। इसके बाद संजय को नौकरी से निकालने की भी बात की जाती है।

फिल्म की कहानी संजय की है, जिसने 70 एनकाउंटर, 30 केस में 22 की गुत्थी सुलझाई और 9 गेलन्ट्री (वीरता) अवॉर्ड भी अपने नाम किये।

इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी लीड रोल में हैं।

यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। बाटला हाउस अक्षय कुमार की मिशन मंगल, और प्रभास की साहो से बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP