Fact Fact: जयपुर की लड़की पूजा ने की भगवान विष्णु से शादी, जानिए इसकी पूरी सच्चाई !

Fact Fact: जयपुर की लड़की पूजा ने की भगवान विष्णु से शादी, जानिए इसकी पूरी सच्चाई !

Fact Fact: जयपुर की लड़की पूजा ने की भगवान विष्णु से शादी, जानिए इसकी पूरी सच्चाई !

कुछ समय पहले एक मामला चर्चा में आया था। मामला जयपुर के गोविंदगढ़ के समीप नरसिंहपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय पूजा सिंह का है। पूजा सिंह को लेकर खबरें थीं कि उन्होंने भगवान विष्णु से शादी कर ली है। पूजा सिंह ने 8 दिसंबर को भगवान विष्णु से शादी की और माथे पर सिंदूर लगाया। उसके बाद पूजा सिंह ने कहा कि वह लोगों के ताने से परेशान हो गई थीं। उसने पहले ही शादी न करने का फैसला कर लिया था। पति-पत्नी को झगड़ता देख उसने सोचा कि वह शादी नहीं करेगी, हालांकि समाज के लोग उसे ताने मारने लगे। पूजा सिंह ने इन तानों से बचने का तरीका निकाला।

आपको बता दें कि 30 साल की पूजा सिंह ने गांव के मंदिर में ठाकुरजी से शादी की थी. शादी 8 दिसंबर को हुई थी। बताया गया है कि इस शादी के बाद पूजा अपने घर पर रहती है और ठाकुरजी के लिए सुबह मंदिर में प्रसाद लेती है। वह उसके लिए वेशभूषा बनाती है और शाम को भी दर्शन के लिए जाती है। वैसे पूजा ने भी सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं और अब उन्होंने एक और पोस्ट शेयर कर बड़ा खुलासा किया है.

पूजा कहती हैं, 'कृपया मेरी तुलना मीरा से न करें, विवाह निश्चित रूप से सभी रीति-रिवाजों के अनुसार हुआ है, मैंने जो विवाह किया है वह मंगल दोष निवारण के लिए है। जो मीडिया ने नहीं बताया। अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं। मैंने अपना दोष दूर करने के लिए ही शादी की है।' वहीं एक पोस्ट भी वायरल हो रही है जिसमें बताया गया है- 'उसका विवाह किसी और से होना था लेकिन दोष था, इसलिए ठाकुरजी से विवाह करके दोष को दूर करने का एक उपाय है... जिससे बना ऐसी बड़ी खबर... इंस्टाग्राम आईडी पर उनके 13 हजार फॉलोअर्स हैं और वह मॉडर्न टाइप की रील भी बनाती हैं। जिसमें कहीं भी भक्ति नजर नहीं आती.' कुछ यूजर्स ने पूजा को कलयुगी मीरा कहा है और लिखा है कि उन्होंने सिर्फ फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसा ढोंग किया।

Leave a Comment

OPEN IN APP