बेटी ने करवाई मां की शादी, जानिए दिल को छू लेने वाली इस अनोखी कहानी के बारे में !

बेटी ने करवाई मां की शादी, जानिए दिल को छू लेने वाली इस अनोखी कहानी के बारे में !

बेटी ने करवाई मां की शादी, जानिए दिल को छू लेने वाली इस अनोखी कहानी के बारे में !

आज हम जिस मामले के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उसमें एक बेटी ने अपनी मां की शादी करा दी है. जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मां-बेटी की कहानी तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद महिला अकेली रह रही थी, लेकिन गोद में एक छोटे से बच्चे को देखकर उसने पूरी जिंदगी अकेले जीने की सोची, इसी के साथ वह अपनी बेटी के लिए रहने लगी. समय बीतता गया और बेटी बड़ी हो गई।

इसके बाद बेटी मजदूरी करने लगी। हालाँकि बेटी चाहती थी कि उसकी माँ दूसरी शादी कर ले, लेकिन माँ ने कहा कि फिर उसकी देखभाल कौन करेगा? इन सबके बीच मां को शादी के लिए मनाने में काफी समय लग गया और बेटी ने अपनी मां को दूसरी शादी के लिए राजी कर लिया. यह पूरा मामला मूल रूप से मेघालय की राजधानी शिलांग का है. यह यहां रहने वाली देबरती चक्रवर्ती और उनकी मां मौसमी चक्रवर्ती की कहानी है। देबरती बताती हैं कि उनके पिता शिलांग के मशहूर डॉक्टर थे। कम उम्र में ब्रेन हेमरेज के कारण उनका निधन हो गया। उस वक्त उनकी मां की उम्र 25 साल और देबरती चक्रवर्ती की उम्र 2 साल थी। मां-बेटी के रिश्ते को नया आयाम देते हुए देबरती रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपनी मां की एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है.

 आपको बता दें कि इस तस्वीर में मां दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। दरअसल, इसी साल मार्च में देबरती ने अपनी मां की शादी स्वप्ना से करा दी थी। दोनों 50 साल के हैं। देबर्ती का कहना है कि 'स्वपन की यह पहली शादी है.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शादी के बाद उनकी मां की जिंदगी काफी बदल गई है. वह अब बहुत खुश है। पहले वह हर बात पर आसानी से चिड़चिड़ी हो जाती थी।

Leave a Comment

OPEN IN APP