सोनम कपूर ने पति आनंद अहुजा द्वारा प्रपोज किए गए दिनों को किया याद।

सोनम कपूर ने पति आनंद अहुजा द्वारा प्रपोज किए गए दिनों को किया याद।

सोनम कपूर ने पति आनंद अहुजा द्वारा प्रपोज किए गए दिनों को किया याद।

न्यूज हेल्पलाइन - 2 फरवरी, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अब उद्योगपति आनंद अहुजा की पत्नी यानी की सोनम कपूर अहुजा के रूप में भी जानी जाती हैं। वहीं सोनम अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आनंद के साथ बिताए कई स्पेशल मुमेंट्स की तस्वीरों को शेयर करती भी नजर आती है। इस वक्त सोनम लास एंजेलिस में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं वही अपने पति के साथ सोनम लाकडाउन के समय को बिताती नजर आई थी।

ऐसे में आज सोनम ने आनंद अहुजा के साथ बिताए अपने स्पेशल मुमेंट को शेयर किया। सोनम ने आनंद द्वारा प्रपोज किए गए दिनों को याद किया। और उसी ट्रीप की अपनी तस्वीर को शेयर किया। तस्वीर में आनंद सोनम को किस करते दिख रहें हैं और दोनों एक-दूसरे के गले मिल रहे हैं। सोनम ने अपने न्यू यॉर्क के ट्रीप की तस्वीर को शेयर करते हुए प्रपोजल के थ्रोबैक दिनों को याद किया।

तस्वीर शेयर कर सोनम कैप्शन में लिखा,' थ्रोबैक टू वंडरफुल ट्रीप जंहा मेरे खूबसूरत पति आनंद ने मुझे प्रपोज किया था। ' इसी के साथ सोनम ने हैशटैग 'अगस्त 2017' और 'थ्रोबैक' लिखा।

सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग कर रही है। फिल्म को डायरेक्ट शोम मखीजा कर रहे है वहीं बतौर डायरेक्टर शोम की यह पहली फिल्म है, इससे पहले वह फिल्म ‘बदला’ में डायरेक्टर सुजॉय घोष के साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि, फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रही है। यह फिल्म कोरियाई फिल्म ‘ब्लाइंड’ की रीमेक हैं। ‘ब्लाइंड नौ साल पहले रिलीज हुई एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। सोनम इस फिल्म में एक ब्लाइंड पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहीं हैं।

बता दें कि, फिल्म की कहानी, एक ऐसी पुलिस अकादमी से निकली छात्रा की है जिसकी आंखे चले जाने के बाद उसकी जिंदगी में एक हादसा होता है जिससे उसका पूरा जीवन बदल देता है। जिसमें एक हिट एंड रन केस की वह इकलौती गवाह होती है। और वह कैसे पुलिसवालों की इस पूरे केस में मदद करती है यही इस फिल्म की मुख्य कहानी है। फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही ग्लासगो फिल्मसिटी में शुरू हो चुकी है।

वहीं फिल्म ‘ब्लाइंड के अलावा सोनम को लेकर ये भी चर्चा रही है कि वह अपनी बहन के साथ मिलकर ‘वीरे दी वेडिंग की सीक्वेल भी बना सकती हैं। हालांकि, इसके बारे में अभी तक किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Comment

OPEN IN APP