​आर्टिकल 15, बेहद जरूरी फिल्म हैं – आयुष्मान खुराना

​आर्टिकल 15, बेहद जरूरी फिल्म हैं – आयुष्मान खुराना

​आर्टिकल 15, बेहद जरूरी फिल्म हैं – आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना बहुत ही जल्द एक पुलिस वाले के रोल में नजर आयेगे, फिल्म का नाम 'आर्टिकल15' हैं, फिल्म की शूटिंग ख़तम हो गई हैं, और एक्टर बताते हैं की यह फिल्म इंडियन सिनेमा के इतिहास में सबसे जरुरी फिल्म हैं.

आर्टिकल 15 को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में जाति भेदभाव के मुद्दे को उठाया गया है। यह संविधान के आर्टिकल 15 जिसमें जातिगत भेदभाव पर रोक लगाई गई है पर बनाई गई है।

आयुष्मान खुराना ने फिल्म आर्टिकल 15 की शूटिंग खत्म कर ली है। जिसके जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। उन्होंने 3डी मॉडल की फोटो शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बारे में बताया। आयुष्मान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण और आज के समय से जुड़ने वाली फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। शुक्रिया अनुभव सिन्हा सर मुझे यह फिल्म देने के लिए और रियल पुलिसवाले का किरदार निभाने के लिए। आर्टिकल 15 की पूरी कास्ट का शुक्रिया।

इसके बाद आयुष्मान खुराना एकता कपूर की फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भारुचा के साथ नजर आने वाले हैं।

आयुष्मान खुराना जल्द ही भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म बाला में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान गंजे बनेंगे और भूमि संग रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म कम उम्र में गंजेपन के शिकार हो रहे एक लड़के की कहानी है।

Leave a Comment

OPEN IN APP