​रजनीकांत और नयनतारा की फिल्म दरबार का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ

​रजनीकांत और नयनतारा की फिल्म दरबार का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ

​रजनीकांत और नयनतारा की फिल्म दरबार का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ

सुपरस्टार रजनीकांत की अगली फिल्म दरबार का पहला लुक रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा लीडिंग रोल करेगी और फिल्म को एआर मुर्गदास डायरेक्ट करेगे.

बता दे, फर्स्ट लुक में रजनीकांत बेहद ही दमदार नजर आ रहे हैं, एक नए स्वैगर अवतार में नजर आ रहे हैं. हथियारों के साथ रजनीकांत की स्माइल जबरदस्त लग रही हैं. इस लुक में रजनीकांत पुलिस बेल्ट और टॉपी में नजर आ रही हैं.

फिल्म दरबार में राउडी पुलिसवाले की भूमिका निभाने वाले हैं. इस पोस्ट की टैगलाइन में लिखा है कि आप ये निर्णय लेते हैं कि आपको क्या अच्छा करना है और क्या बुरा. इस लाइन को देखने के बाद दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है.

बता दे, नयनतारा ने रजनीकांत के साथ फिल्म चंद्रमुंखी में भी काम किया हुआ है. यह तीसरी बार नयनतारा सुपरस्टार रजीनकांत के साथ काम करेंगी. इससे पहले रजनीकांत के साथ इनकी सभी फिल्मों के दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है.

इस फिल्म का निर्देशन लाइका प्रोडक्शन कर रहा है. फिल्म दरबार की एडिटिंग शेखर प्रसाद करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग आज यानी 9 अप्रैल से शुरु हो जाएगी. अगले साल 2020 में पोंगल के मौके पर यह फिल्म रिलीज होगी.

Leave a Comment

OPEN IN APP