83’ के लिए कपिल देव से ट्रेनिग के लिए रहे हैं रणवीर सिंह

83’ के लिए कपिल देव से ट्रेनिग के लिए रहे हैं रणवीर सिंह

83’ के लिए कपिल देव से ट्रेनिग के लिए रहे हैं रणवीर सिंह

सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “83” की ट्रेनिग में लगे हुए हैं और इसी सिलसिले में कपिल देव से बॉलिंग के गुर सिख रहे हैं.

रणवीर सिंह ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव के साथ एक फोटो शेयर की है. यह फोटो हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की है, जहां रणवीर अपनी फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं.

फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ऐसे में रणवीर सिंह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रणवीर और कपिल देव एक दूसरे के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इन दोनों ने भारतीय क्रिकेट टीम की नीली जर्सी भी पहन रखी है. कपिल देव रणवीर सिंह को क्रिकेट के सभी गुण सीखा रहे हैं, ताकि आने वाली फिल्म 83 में रणवीर सिंह उनके किरदार को बखूबी अदा कर पाए.

इससे पहले भी रणवीर सिंह ने फिल्म 83 के सेट से काफी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कभी खुद टीम इंडिया की नीली जर्सी में दिखाई देते हुए रणवीर तो कभी फिल्म 83 की पूरी स्टारकास्ट के साथ मस्ती करते नजर आएं.

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में कपिल देव के जीवन के साथ-साथ साल 1983 में टीम इंडिया की विजयगाथा को भी दर्शाया जाएगा.

इस फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, अम्मी विर्क, जीवा, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, भय्या करवा, दिनकर शर्मा, जतिन सरना, विजय वर्मा, हैर्डी संधू, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी नजर आयेगे.

Leave a Comment

OPEN IN APP