इरफ़ान खान ने उदयपुर में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर दी

इरफ़ान खान ने उदयपुर में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर दी

इरफ़ान खान ने उदयपुर में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर दी

एक्टर इरफान खान के फेंस की लिए अच्छी खबर हैं, इरफ़ान ने राजस्थान के उदयपुर में अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है. सेट से उनके साथ उनके पूरे टीम की एक फोटो सामने आई है, साथ ही एक क्लैप बोर्ड की भी फोटो है जिसमें फिल्म का टाइटल अंग्रेजी मीडियम लिखा हुआ है.

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ने के बाद इरफान खान ने एक बार फिर से अपने फैंस के बीच वापसी की है जो कि एक अच्छी खबर है.

इरफान खान ब्लैक को मेल फिल्म के प्रमोशन के दौरान बता चला था कि वो किसी गंभीर बीमारी से जूंझ रहे हैं और इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी कि उन्हें कैंसर है और विदेश वो में इलाज कराने के लिए जा रहे हैं. लंबे समय तक वहां इलाज कराने के बाद इरफान खान ने वापसी कर ली है और इस खबर ने उनके फैंस का दिल खुश कर दिया है.

अंग्रेजी मीडियम, हिंदी मीडियम का सीक्वल है लेकिन इस फिल्म की कहानी एकदम अलग होगी. फिल्म का निर्देशन होमी अद्जानी कर रहे हैं. दिनेश विजान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपक डोबरियाल भी नजर आयेगे.

अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग उदयपुर और लंदन में होगी. फिल्म में इरफान खान की बेटी का रोल राधिका मदान करेंगे जो कि फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता और पटाखा में नजर आ चुकी हैं.

Leave a Comment

OPEN IN APP