नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "सीरियस मैन" का ट्रेलर कल होगा रिलीज़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "सीरियस मैन" का ट्रेलर कल होगा रिलीज़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "सीरियस मैन" का ट्रेलर कल होगा रिलीज़

न्यूज़ हेल्पलाइन- 17 सितंबर 2020

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली फिल्म "सीरियस मैन" में नजर आने वाले है। फिल्म का टीज़र बुद्धवार को जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

टीज़र जारी करने के बाद मेकर्स ने ऐलान किया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानि कि 18 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा। ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

"सीरियस मैन" फिल्म का पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "सीरियस मैन बनने की ट्रेनिंग शुरू। #सीरीयसमैन का ट्रेलर कल आउट होगा।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। नवाज ने पहली बार इस फिल्म में सुधीर मिश्रा के साथ काम किया है। इस फ़िल्म की कहानी मनु जोसेफ की किताब सीरियस मैन पर आधारित है। इसे बॉम्बे फेबल्स और सिनेरास एंटरनेटमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अक्षत दास, श्वेता बसु प्रसाद और नसार ने भी अहम किरदारों में है। लॉकडाउन के चलते यह फिल्म सिनेमाघर में नहीं बल्कि ओटीटी पर नेटफ्लिक्स पर 2 अक्टूबर में रिलीज होने वाली है।

नवाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'रात अकेली' में नजर आएं थे। फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। नवाज इस फिल्म में पुलिसवाले के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा नवाज जल्द ही तमन्ना भाटिया के साथ फिल्म "बोले चूडियां" में भी दिखाई देंगे।

आपको बता दे कि अगस्त में नवाज की एक और फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी, जिसका टाइटल है "जोगीरा सारारारा"। इस फिल्म में नवाज के अपोजिट एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आएंगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP