रोहित योगे ने अपना म्यूजिक लेबल 'इनएयर रिकॉर्ड्स' लॉन्च किया

रोहित योगे ने अपना म्यूजिक लेबल 'इनएयर रिकॉर्ड्स' लॉन्च किया

रोहित योगे ने अपना म्यूजिक लेबल 'इनएयर रिकॉर्ड्स' लॉन्च किया

यंग एंटरप्रेन्योर रोहित योगे ने बुधवार को अपना म्यूजिक लेबल 'इनएयर रिकॉर्ड्स' लॉन्च किया है। इस दौरान रोहित ने कहा कि वो अपने लॉन्च किए गए म्यूजिक लेबल के जरिए म्यूजिक इंडस्ट्री के यंग और होनहार प्रतिभाओं को मौका देंगे।

रोहित योगे ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 12 साल से अधिक समय बिताया है। वह योगे एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और वेरीफाईड नेटवर्क इंडिया (डिजिटल मार्केटिंग कंपनी) के फाउंडर हैं। अपने नए वेंचर के बारे में बात करते हुए, रोहित ने कहा, “आज, मैं बहुत खुश और एक्साइटेड भी हूं क्योंकि मैं खुद का म्यूजिक लेबल लॉन्च कर रहा हूं जिसका नाम है "इनएयर रिकॉर्ड्स"। यह मेरा एक सपना रहा है, जो बुधवार को पूरा हो गया।”

म्यूजिक लेबल के साथ, रोहित ने इसी नाम 'इनएयर रिकॉर्ड्स' के साथ एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है, इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं अपने यूट्यूब चैनल पर यंग म्युजीशियन और सिंगर्स के हर महीने लगभग दो से तीन गाने अपलोड करने की कोशिश करूंगा। मेरा मुख्य उद्देश्य यही है कि मैं अपने म्यूजिक लेबल के तहत यंग और टैलेंटेड म्यजीशियन को मौका और एक प्लेटफार्म दे सकूँ।"

रोहित ने कहा, "मैं अपने ऑडियंस को एक से एक बेहतरीन म्यूजिक देने के लिए काफी एक्साइटेड हूं और साथ ही हम अपनी क्षमता के अनुसार उनका मनोरंजन करने की कोशिश करेंगे।" उन्होंने कहा कि, "हम अपनी क्षमता के अनुसार सभी गानों को प्रमोट भी करेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम अपनी इस नई शुरुआत के साथ सफलता हासिल करेंगे। हम ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए से अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ जुड़े रहेंगे।"

इनएयर रिकॉर्ड्स ऑफिशियल यूथब्यू चैनल: https://bit.ly/InAirRecords

एक एंटरटेनर होने के साथ ही, रोहित एक डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट भी हैं और आजकल, वो अपने डिजिटल मार्केटिंग बिजनेस में गहरी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वह  इसी के साथ लोगों को घर बैठे कमाई करने की सलाह और सुझाव भी दे रहे है।

Leave a Comment

OPEN IN APP